आयुष्मान खुराना की फिल्में देखना उनके बच्चों को पसंद नहीं, जानिए इसके पीछे की वजह…

0
302

आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ थी, जो सुपरहिट साबित हो रही है। हालांकि आज तक उनकी ज्यादातर फिल्में हिट साबित हुई हैं। यही वजह है कि आयुष्मान की इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान है। उन्हें अलग-अलग किरदारों में लोग खूब पसंद करते हैं। हालांकि, आयुष्मान के बच्चे अपने पिता की फिल्में देखकर खुश होने के बजाय निराश हो जाते हैं, यही वजह है कि आयुष्मान अपने बच्चों को अपनी फिल्मों से दूर रखना पसंद करते हैं। हालांकि आज हम आपसे पूछते हैं कि ये बच्चे निराश क्यों हो जाते हैं? इसके पीछे की वजह हम बताने जा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्में नहीं देखते उनके बच्चे, जानिए क्यों?

यह बात खुद आयुष्मान खुराना ने एक चैट शो में कही। उन्होंने कहा कि वह बच्चों को अपनी फिल्मों से दूर रखते हैं क्योंकि उनकी फिल्में बच्चों की अपेक्षा से थोड़ी अलग होती हैं। बच्चे एक ही मुक्के में 10-10 ठगों को मारने वाले ऑन-स्क्रीन हीरो को देखना पसंद करते हैं, जबकि अपनी फिल्मों में वह दूसरों को मारने के बजाय खुद को पीटते हैं। यही वजह है कि उनके बच्चे उनकी फिल्म देखकर इतने निराश हो जाते हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्में देखकर क्यों उदास हो गए थे आयुष्मान खुराना के बच्चे?

आयुष्मान खुराना अब कुछ और दिलचस्प फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी फिल्में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘अनेक’ इसी साल रिलीज होने वाली थीं, लेकिन कोरोना के चलते उनकी रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है. वह भी इन फिल्मों में थोड़े अलग अंदाज में नजर आएंगे। जिसके लिए आयुष्मान खास तौर पर जाने जाते हैं. इन फिल्मों से पहले वह ‘बधाई हो’, ‘बाला’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्मों से अपनी छाप छोड़ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here