कोरोना ने एक और अभिनेता की जान ले ली, फेसबुक पर अंतिम संदेश पोस्ट किया, लाखों प्रशंसक पढ़ने के बाद भीग गए

0
710

कोरोना वायरस के साथ एक लंबी लड़ाई के बाद, अभिनेता राहुल वोरा आखिरकार जीवन की लड़ाई हार गए हैं। थियेटर निर्देशक और नाटककार अरविंद गौहर ने एक फेसबुक पोस्ट में इसकी पुष्टि की है। (छवि क्रेडिट / इंस्टाग्राम-इरहुलवोहरा)

राहुल ने शनिवार को फेसबुक पर एक संदेश भेजकर मदद की अपील की। लेकिन मुसीबत के इस समय में वे बहुत लंबे समय तक जीवन का हाथ नहीं पकड़ सकते थे।

जबकि कोरोना अभी भी बॉलीवुड में है, एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें एक अभिनेता की मृत्यु हो गई है। अभिनेता ने एक पोस्ट में लिखा है कि अगर मुझे अच्छा इलाज मिलता, तो मैं बच जाता।

अभिनेता राहुल वोरा ने कुछ ऐसा कह दुनिया छोड़ दी। कोरोना के साथ लड़ते हुए, राहुल को डर था कि वह जल्द ही मर जाएगा। निराश होकर उन्होंने कहा कि वह अपने पद से हट गए, राहुल के इस अंतिम पोस्ट को देखकर सभी रो पड़े।

कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद राहुल वोरा का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता गया। उत्तराखंड के राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स श्रृंखला “अनफ्रीडम” में दिखाई दिए। राहुल के काम को लोगों ने बहुत पसंद किया और प्रशंसकों द्वारा सराहा गया।

मरने से पहले, अभिनेता ने फेसबुक पर लिखा, ‘अगर मुझे बेहतर इलाज मिला होता, तो मैं भी बच जाता। आपका, राहुल वोरा। एक मरीज के रूप में उन्होंने इस पोस्ट में अपना विवरण साझा किया। अभिनेता ने लिखा, ‘मैं जल्द ही जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब मैं हिम्मत हार चुका हूं। अरविंद ने अपने पोस्ट में राहुल के निधन की खबर साझा की और दुख व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here