शाहिद कपूर ने अनुष्का शर्मा की जान बचाई, अभिनेत्री अब भी मानती हैं अहसान

0
322

2010 में, शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म बदमाश कंपनी रिलीज़ हुई थी। फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई के एमडी स्टूडियो में एक बड़ा सेट बनाया गया था। फिल्म को एक ट्रेलर के लिए शूट किया जा रहा था, जिसे अहमद खान ने निर्देशित किया था।

फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ के इस गाने की शूटिंग के लिए सेट पर बड़े झूमर लगाए गए थे। उसी समय, अनुष्का शर्मा इस बड़े झूमर के नीचे खड़ी हो गईं और यह दृश्य शुरू हो गया। इस बीच, अनुष्का शर्मा झूमर के नीचे पहुंच गईं और किसी ने नहीं सोचा था कि अगले ही पल झूमर नीचे गिर जाएगा, लेकिन इससे पहले कि झूमर अनुष्का पर गिरता, शाहिद कपूर की नजर झूमर पर पड़ गई।

शाहिद एक भी पल गंवाए बिना झूमर की तरफ भागे और अनुष्का को अपनी ओर खींच लिया। जैसे ही शाहिद ने अनुष्का को पीछे खींचा, एक और झूमर जमीन पर गिर गया। अगर कुछ सेकंड लेट होते तो अनुष्का शर्मा बुरी तरह से घायल हो जातीं।

शाहिद की जल्दबाजी ने अनुष्का को एक बड़ी दुर्घटना से बचा लिया। उस दिन से अनुष्का शर्मा शाहिद की प्रशंसक बन गईं और उन्हें बहुत सम्मान देने लगीं। हालांकि, कुछ ने बाद में शाहिद और अनुष्का की दोस्ती को एक अफेयर के रूप में बताने की कोशिश की। हालांकि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here